पाबौ के खूंडेश्वर मैदान में पहली बार हुआ खूंडेश्वर कबड्डी लीग प्रतियोगिता का शुभारंभ

0
27

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पाबौ(पहाड़ ख़बरसार)पाबौ की खूंडेश्वर मैदान में खूंडेश्वर कबड्डी लीग प्रतियोगिता 2024 का शुभारंभ हो गया । प्रतियोगिता का शुभारंभ समाजसेवी हरेंद्र कठैत ने किया। जनपद में पहली बार ओपन वर्ग कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसमें हरिद्वार, रुद्रप्रयाग, श्रीनगर, पौड़ी,पाबौ सहित अन्य जगह की एक दर्जन से अधिक टीम में प्रतिभाग कर रही है।

खूंडेश्वर कबड्डी लीग प्रतियोगिता का आयोजन पाबौ की युवा शक्ति जिनमे आदित्य कठैत, रोहित भंडारी ,अंकित चौहान, पुष्कर रावत,विकास रावत शुभम सैनी शामिल है के द्वारा करवाया जा रहा है।

आयोजक पुष्कर रावत व विकास रावत ने बताया कि जिस तरह से आज का युवा लगातार खेलों से दूर होता जा रहा है व अन्य सामाजिक कुरीतियों का शिकार होता जा रहा है उसको देखते हुए पाबौ के युवाओं को द्वारा फैसला लिया गया की पाबौ में पहली बार कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता तीन दिवसीय है जिसमें हरिद्वार ने श्रीनगर को 47-28 से हराकर जीत से अपना आगाज किया है। उन्होंने बताया कि अंतिम दिन विजेता टीम को विजेता धनराशि व विजेता ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में इस प्रतियोगिता को भव्य रूप दिया जाएगा जिससे प्रदेश के बाहर से कबड्डी में रुचि रखने वाले युवा अपना हुनर दिखा सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here