पाबौ में पुलिस व पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों ने फ्लैग मार्च निकाल कर शांतिपूरक मतदान का दिया संदेश

0
36

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पाबौ(पहाड़ ख़बरसार)लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कोतवाली पौड़ी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पाबौ चौकी क्षेत्र में पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स ने सोमवार को मिलकर फ्लैग मार्च निकाला। संयुक्त बल ने घनी आबादी और संवेदनशील इलाकों से गुजरते हुए असामाजिक तत्वों को कड़ा संदेश दिया कि चुनाव प्रभावित करने का प्रयास किया तो खैर नहीं। साथ ही आमजन को यह विश्वास दिलाया कि निडर होकर मतदान करें।।।

जनपद पौड़ी में लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पैरामिलिट्री फोर्स के साथ पुलिस बल ने पाबौ,मुख्य बाजार पाबौ सिमखेत होते हुए पाबौ पुल तक फ्लैग मार्च निकाला।

सीओ सदर के साथ जवानों ने किया फ्लैग मार्च।

सोमवार को सीओ सदर अनुज कुमार के नेतृत्व में पाबौ चौकी क्षेत्र के अंतर्गत कोतवाल पौड़ी नंद किशोर भट्ट सहित पुलिस व पैरामिलिट्री फोर्स के साथ फ्लैग मार्च शुरू किया। फ्लैग मार्च के माध्यम से आमजन को चुनाव के प्रति विश्वास दिलाने का प्रयास करते हुए असामाजिक तत्वों को चेतावनी दी गई। फ्लैग मार्च में सीओ सदर, कोतवाल पौड़ी, एसएसआई संतोष पेंथवाल,पाबौ चौकी प्रभारी नवीन प्रोहित,हेड कांस्टेबल बारूद शर्मा,रविन्द्र भट्ट,राजेन्द्र सिंह,प्रकाश सिंह दीपिका,प्रिय व पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here