ब्रेकिंग/पौड़ी में जनप्रतिनिधियों के बिगड़े बोल,पत्रकार को दी धमकी,पत्रकारों में भारी रोष

0
244

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी(पहाड़ ख़बरसार)आए दिन सोशल मीडिया पर जनप्रतिनिधियों के बिगड़े बोल लगातार देखने को मिलते हैं ऐसे ही बिगड़े बोल करने वाली महिला जनप्रतिनिधि का मामला पौड़ी मुख्यालय से सामने आया है। जहां पर वार्ड नंबर 10 की मेंबर अनीता काला द्वारा पत्रकार प्रमोद खंडूरी के साथ फोन में अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। इतना ही नहीं वार्ड मेंबर द्वारा फोन में बात करते हुए पत्रकार बंधु के साथ गाली गलौच भी दी गई। जिससे पौड़ी के पत्रकारों में भारी रोष है।

वाक्य 24 फरवरी का है जब पत्रकार प्रमोद खंडूरी द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से वार्ड नंबर 10 में हो रहे कूड़ा निस्तारण व कोड़े पर आग लगाने पर सवाल खड़े किए गए थे। जिसके बाद जनप्रतिनिधि को पत्रकार द्वारा उठाए गए सवाल इतने ना गुजारा लगे कि जनप्रतिनिधि अनीता काला द्वारा पत्रकार प्रमोद खंडूरी को फोन कर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया। इसके साथ ही उनके साथ गाली गलौज वार्ड मेंबर द्वारा की गई। पत्रकार प्रमोद खंडूरी ने आरोप लगाया है कि उक्त जनप्रतिनिधि द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है। पत्रकार के साथ हुए इस अभद्र व्यवहार से मुख्यालय पौड़ी के पत्रकार में भी भारी रोष है और उन्होंने अभद्र टिप्पणी करने वाले जनप्रतिनिधि के खिलाफ मोर्चा खोलने की बात कही है। जनप्रतिनिधि का ऑडियो इतना अभद्र है कि हम उसे सुना भी नहीं सकते । अब सोशल मीडिया में लगातार जनप्रतिनिधि के इस ऑडियो को सुनने के बाद जनप्रतिनिधि की भाषा शैली पर सवाल खड़े होने लगे हैं।

इस पूरे मामले में सामाजिक कार्यकर्ता नमन चंदोला ने कहा कि जिस तरह से लगातार लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को दबाने का काम किया जा रहा है यह भविष्य में लोकतंत्र के लिए खतरा है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा इस तरह के जनप्रतिनिधियों का पुरजोर विरोध किया जाएगा

इस मामले में पत्रकार प्रदीप नेगी ने कहा कि पत्रकारों के साथ इस तरह की अभद्र भाषा के प्रयोग को बिल्कुल भी नहीं सहा जाएगा। उन्होंने कहा कि सोमवार को सभी पत्रकार मिलकर जिलाधिकारी व एसएसपी के समक्ष अपनी आपत्ति रखेंगे और इस मामले में संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की बात करेंगे। इस दौरान आलोक रावत,कुलदीप बिष्ठ,सिद्धांत उनियाल, करण,मनोहर बिष्ठ आदि मोजूत रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here