आव्हान संस्था की पहल पर अपोलो अस्पताल दिल्ली के सहयोग से पौड़ी के रामलीला मैदान में लगा हेल्थ कैंप,सोमवार को भी जारी रहेगा कैंप

0
193

रिपोर्ट-मुकेश बछेती

पौड़ी(पहाड़ खबरसार)पौड़ी में आह्वान संस्था के प्रयासों पर अपोलो हॉस्पिटल द्वारा आज एक निशुल्क हेल्थ कैंप में रामलीला मैदान पौड़ी लगाया गया। जिसमें भारी संख्या स्थानीय लोग और ग्रामीण क्षेत्र की जनता अपने हेल्थ चेकअप के लिए रामलीला मैदान पहुंची, अपोलो हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने रजिस्टर्ड मरीज का हेल्थ चेकअप किया और उन्हें स्वास्थ्य परामर्श भी दिए, हेल्थ कैंप में रक्त चाप, आर. बी. एश, बी.एम.डी अहार परामर्श, डॉक्टर की सलाह पर ई. सी.जी, स्त्री रोग परामर्श, जर्नल चिकित्सा परामर्श, फिजियोथेरेपी उपचार को पहुंचे मरीजों को दी गई।

आह्वान संस्था की अध्यक्ष प्रियंका थपलियाल ने बताया कि निशुल्क हेल्थ कैप में मरीजों ने बढ़कर का हिस्सा लिया और अपने स्वास्थ्य का परीक्षण करवाया उन्होंने बताया कि हेल्थ कैंप सफल रहा तो हर 15 दिन में हेल्थ कैंप आयोजन पौड़ी में किया जाएगा जिससे पौड़ी की जनता को इसका लाभ मिल सके। उन्होंने बताया कि सोमवार को भी यह कैंप पर जारी रहेगा, जिससे अधिक से अधिक लोग कैंप का लाभ उठा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here