बड़ी खबर//सीएम धामी के निर्देश पर शराब के ठेकों पर ताबड़तोड़ छापेमारी,मचा हड़कंप

0
41

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी(पहाड़ खबरसार)लंबे समय से सीएम धामी को प्रदेश में शराब की दुकानों पर ओवररेटिंग और प्रदेश के कई क्षेत्रों में शराब की तस्करी की शिकायतें मिल रही थी, जिस पर सीएम धामी ने प्रशासन और आबकारी विभाग को अभियान चलाते हुए इस पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए थे। जिस पर टीम ने मंगलवार को पिथोरागढ़, अल्मोड़ा, नैनीताल, बागेश्वर, ऊधम सिंह नगर, चंपावत, हरिद्वार, देहरादून, टिहरी, उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग और पौड़ी गढ़वाल जनपद में छापेमारी अभियान चला रही है।

सीएम धामी के सख्त निर्देश हैं कि यदि दुकानों पर ओवर रेटिंग की शिकायत सही मिलती है और स्टॉक और बिक्री रजिस्ट्रर मेंटेन नहीं मिलता,तो दुकानों को सीज किया जाए। प्रदेश में ओवररेटिंग और शराब की तस्करी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। टीम को समय-समय पर अभियान चलाने और तस्करी करने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

जिला आबकारी अधिकारी के०पी० सिंह बताया कि रूटिंग व मुख्यमंत्री के निर्देशों में जनपद के अंदर भी सरकारी शराब की दुकानों व अन्य जगह छापेमारी की जा रही है इसके साथ ही स्टॉक रजिस्टर चेक किया जा रहा है उन्होंने बताया कि ओवरराइटिंग व अवैध शराब को किसी भी सूरत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here