ब्रेकिंग पौड़ी//शिक्षक ने किया छात्रा का अपहरण,शिक्षक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज

0
102

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी(पहाड़ खबरसार) पौड़ी जिले के थाना क्षेत्र थलीसैंण के एक स्कूल की 12वीं की छात्रा के अपहरण मामले में एक शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। बुधवार को पुलिस ने छात्रा को सकुशल बरामद कर लिया। आरोपी शिक्षक फिलहाल अस्पताल में भर्ती है। पुलिस के अनुसार आरोपी शिक्षक के स्वस्थ होने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थलीसैंण थानाक्षेत्र के इस मामले में पिता ने तहरीर देते हुए बताया कि उनकी बेटी क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में कक्षा 12वीं में अध्ययनरत है। किशोरी की उम्र 17 साल और छह माह है।

बताया कि बीते 31 अगस्त की रात स्कूल में प्रवक्ता पद पर सेवारत रहे एक शिक्षक ने बेटी को बहला-फुसलाकर और पैसों का लालच देकर उसका अपहरण कर लिया है। इस पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक का थलीसैंण क्षेत्र के उसी विद्यालय में सेवारत था, जहां छात्रा अध्ययनरत है। जहां से जून 2024 में आरोपी शिक्षक का तबादला हो गया था। जो वर्तमान में जिले के ही दूसरे ब्लॉक के एक स्कूल में सेवारत है। वहां से भी आरोपी शिक्षक बीते 27 अगस्त 2024 से चिकित्सा अवकाश पर चल रहा है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। एसएसपी ने बताया कि छात्रा को सकुशल बरामद कर लिया गया है। जबकि आरोपी शिक्षक के स्वस्थ होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here