ब्रेकिंग//जनपद पौड़ी के पैठाणी थाना क्षेत्र में विवाहिता ने की आत्महत्या,पुलिस जांच में जुटी

0
138

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी/पैठाणी(पहाड़ ख़बरसार)जिले के आंतरिक थाना क्षेत्र पैठाणी में एक विवाहिता द्वारा आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस को मामले की सूचना अस्पताल से मिली. पुलिस के अनुसार परिजनों ने विवाहिता को सीएचसी पैठाणी पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि मृतका बिहार की रहने वाली है।
पैठाणी थाना के अंतर्गत एक विवाहिता ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. अस्पताल प्रबंधन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसपर पैठाणी थाना के एसआई दिनेश राणा अपनी टीम के साथ सीएचसी पैठाणी पहुंचे. एसआई राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि पैठाणी अस्पताल से महिला की मौत के संबंध में उन्हें सूचना दी गई. पुलिस द्वारा परिजनों से की गई पूछताछ के बाद बताया गया कि काजल शाह (24) पत्नी कुंदन शाह ने अपने ही कमरे में आत्महत्या की है।

पुलिस ने बताया कि शाह परिवार बिहार के रहने वाले हैं, जो कि पैठाणी मैन बाजार में एक किराए के भवन में रहते हैं. पुलिस ने बताया कि लंबे समय से शाह परिवार पौड़ी में अपना व्यवसाय कर रहा है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसआई राणा ने बताया कि पूरा घटनाक्रम प्रथम दृष्टया आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here