पौड़ी विधायक राजकुमार पोरी ने बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में कल्जीखाल ब्लॉक में मांगा वोट

0
86
रिपोर्ट/मुकेश बछेती



पौड़ी(पहाड़ ख़बरसार)भारतीय जनता पार्टी के पौड़ी सीट से विधायक राजकुमार पोरी ने भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। आज उन्होंने भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में मतदान करने के आज पौड़ी विधान सभा के कलजीखाल ब्लॉक के अंर्तगत असगढ़, बड़कोट, दयुसा, भटकोटि, बिलखेत, कुंड, साकनी बड़ी में उन्होंने आम जनमानस से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की और मोदी जी को मजबूत करने का आव्हान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा को एक कमल का फूल गढ़वाली संसदीय सीट से भेजने में सभी अपना सहयोग दें। जिससे क्षेत्र सहित देश का विकास सुनिश्चित किया जा सकेगा। इस दौरान भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।



इस दौरान उन्होंने क्षेत्रीय जनता की समस्याओं को भी सुना। जानता को संबोधित करते हुए विधायक जी ने कहा की भाजपा सरकार में देश की अर्थ व्यवस्था 5 वें स्थान में पहुंची है और जल्दी ये तीसरी स्थान पर पहुंच जाएगी।

इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि ओम प्रकाश जुगरान, संजय बलूनी, प्रदेश कार्यकरिणी सदस्य श्रीमती सुमन लता ध्यानी, पूर्व जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष मधु खुगसाल, विधायक प्रतिनिधि मनोज नैथानी, सुभाष रावत, भाजपा अनु मोर्चा मंडल अध्यक्ष श्री रमेश शाह, बड़कोट प्रधान नवीन कुमार आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here