*ब्रेकिंग/धुमाकोट में गुलदार ने एक बुजुर्ग को बनाया निवाला*

0
248

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी(पहाड़ ख़बरसार) पौड़ी जनपद में बाघ का हमला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। जिले में चार दिन के भीतर ही एक बार फिर से बाघ ने एक को निवाला बना दिया। जानकारी के मुताबिक बाघ की घटना शनिवार रात की बतायी जा रही है। शव से दुर्गंध आने के बाद ही लोगों को घटना का पता चला। मृतक घर पर अकेला रहता था। बताया जा रहा है कि शनिवार को लकड़ी लेने घर के पास ही गया था जहां गुलदार ने उस पर हमला कर दिया।
गढ़वाल वन प्रभाग की दीवा रेंज के अंतर्गत भैड़गांव में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग को बाघ ने अपना निवाला बनाया दिया। जानकारी देते हुए थाना प्रभारी धुमाकोट दीपक तिवारी ने बताया कि ग्रामीणों ने रविवार की
दोपहर को सूचना दी कि भैड़गांव में एक 75 साल के बुजुर्ग को बाघ ने अपना निवाला बना दिया। इसके बाद पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने देखा की बाघ बुजुर्ग के शव को घर से करीब 100 मीटर दूर ले गया है। बताया कि शव से दुर्गंध आने पर ग्रामीणों को घटना का पता चला। थाना प्रभारी ने बताया कि बुजुर्ग की पहचान भैड़गांव निवासी रणबीर सिंह नेगी के रूप में हुई है। बताया कि बुजुर्ग शिक्षा विभाग से रिटायर्ड कर्मचारी है। जो कि गांव में अकेले ही रहते थे। उनके परिजन देहरादून रहते हैं। बताया कि परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।
वहीं डीएफओ गढ़वाल स्वपनिल अनिरूद्ध ने बताया कि क्षेत्र में वन विभाग की टीमों को तैनात कर दिया गया है। जरूरत पड़ी तो क्षेत्र में पिंजरे भी लगाये जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here