मोरी राजजात T-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में कुंडी ने मारी बाजी,जिलापंचायत उपाध्यक्ष ने विजेता टीम को नकद पुरस्कार देकर किया सम्मानित

0
7

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी(पहाड़ ख़बरसार)कोट ब्लॉक में आयोजित हो रही मोरी राजजात T20 क्रिकेट प्रतियोगिता का आज समापन हो गया। प्रतियोगिता के फाइनल में कुंडी-11 का मुकाबला धुडेथ-11 के बीच खेला गया। जिसमें धुडेथ-11 की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 156 रन 20 ओवरों में बना डाले। 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कुंडी-11 की टीम ने 4 विकेट रहते लक्ष्य हासिल कर लिए व मोरी राजजात T20 क्रिकेट प्रतियोगिता अपने नाम कर ली।

प्रतियोगिता के फाइनल में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंची जिला पंचायत उपाध्यक्ष रचना बुटोला ने विजेता व उपविजेता टीमों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि विजेता टीम को ₹31000 नगद दिए गए। जबकि उपविजेता धुडेथ-11 की टीम को ₹15000 नकद देकर सम्मानित किया गया।

जिला पंचायत उपाध्यक्ष रचना बुटोला ने बताया कि इस तरह के खेल प्रतियोगिता का आयोजन लगातार समय अंतराल पर किया जाना चाहिए। जिससे समय-समय पर प्रतिभाशाली खिलाड़ी निकल कर बाहर आ सके। उन्होंने कहा कि आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में खेलों का महत्व बहुत बढ़ गया है। उपाध्यक्ष ने कहा कि बच्चे हो या युवा खेल के माध्यम से ही अपने शरीर को स्वस्थ व तंदुरुस्त रख सकते हैं। उन्होंने खेल प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाली सभी टीमों के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस दौरान कुंडी की टीम ने मोरी राजजात T20 में जीत दर्ज करने के बाद ट्रॉफी के साथ अपने गांव में प्रवेश किया। जहां पर ग्रामीणों द्वारा उनका ढोल दमोह के साथ जोरदार स्वागत किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here