सरकार के 1 वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने पर 23 से 30 मार्च तक जनपद के सभी विकास खंडों में आयोजित किए जाएंगे “जनसेवा” कार्यक्रम

0
62

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी(पहाड़ ख़बरसार) आगामी 23 मार्च को सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में ‘जन सेवा’ थीम पर जनपद के समस्त विकासखंड़ों में 24 मार्च से 30 मार्च, 2023 तक बहुउद्देशीय शिविर/स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया जाएगा। जिलाधिकारी गढ़वाल डॉ0 आशीष चौहान ने कार्यक्रमों के आयोजन हेतु संबंधित उपजिलाधिकारियों को अध्यक्ष तथा खंडविकास अधिकारी, खंड शिक्षा अधिकारी व ग्राम पंचायत विकास अधिकारियों को सदस्य नामित किया है।
जन सेवा थीम पर 24 मार्च, 2023 को विकासखंड खिर्सू के श्रीनगर रामलीला मैदान, यमकेश्वर के गंगाभोगपुर मल्ला में बहुउद्देशीय व स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया जाएगा। वहीं 25 मार्च को विकासखंड पाबौ के खुण्डेश्वर मैदान, 26 मार्च को विकासखंड थलीसैंण के विकासखंड मुख्यालय में शिविर लगाया जायेगा। 27 मार्च को विकासखंड द्वारीखाल, एकेश्वर, कल्जीखाल, जयहरीखाल में विकासखंड मुख्यालयों में तथा विकासखंड पोखड़ा में आई0टी0आई0 कॉलेज पोखड़ा में बहुउद्देशीय व स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया जायेगा। 28 मार्च को विकासखंड दुगड्डा, पौड़ी, रिखणीखाल के विकासखंड मुख्यालयों व कोटद्वार में राजकीय इंटर कॉलेज कोटद्वार में शिविर आयोजित किया जायेगा। इसके अलावा 29 मार्च को विकासखंड बीरोंखाल व नैनीडांडा में शिविर विकासखंड मुख्यालयों व विकासखंड कोट में पंचायत भवन सबदरखाल में बहुउद्देशीय शिविर व स्वास्थ्य शिविर का आयेाजन किया जायेगा।
जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को बहुउद्देशीय शिविर व स्वास्थ्य शिविर में उपस्थित होने के साथ ही समस्त व्यवस्थाएं पूर्ण करने के निर्देश दिये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here