31 दिसम्बर को आयोजित होगी स्नातक स्तरीय परीक्षा,जनपद के 17 केंद्रों में 5372 परीक्षार्थी होंगे शामिल

0
20

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी(पहाड़ ख़बरसार)उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा 31 दिसम्बर, 2023 को आयोजित की जा रही स्नातक स्तरीय (विभिन्न विभागों) के पदों की लिखित प्रतियोगी परीक्षा की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान ने बैठक ली। जनपद में कुल 17 परीक्षा केन्द्रों में 5372 परीक्षार्थी शामिल होंगे। परीक्षा को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने के लिए जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये हैं।

  शनिवार को आयोजित स्नातक स्तरीय (विभिन्न विभागों) के पदों की लिखित प्रतियोगी परीक्षा तैयारियों की बैठक में जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि परीक्षा को सम्पन्न कराने के लिए आयोग द्वारा जो भी दिशा-निर्देश दिये गये हैं, उनका अक्षरशः अनुपालन करना सुनिश्चित करें। परीक्षा केन्द्रों के आस-पास 100 मीटर की परिधि में कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था बनायें रखने लिए पुलिस विभाग के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये हैं। बैठक में बताया गया कि स्नातक स्तरीय परीक्षा के लिए जनपद क्षेत्रांतर्गत श्रीनगर में 11 केंद्रों में 3 हजार जबकि कोटद्वार में 06 केंद्रों में 2372 परीक्षार्थी शामिल होंगे।

बैठक में अपर जिलाधिकारी ईला गिरी, उपजिलाधिकारी कोटद्वार सोहन सिंह सैनी, उपजिलाधिकारी श्रीनगर नुपूर वर्मा, सीओ पुलिस श्याम दत्त नौटियाल, एटीओ चंद्र मोहन सहित आयोग के सदस्य व अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here