SSP पौड़ी श्वेता चौबे के निर्देशन में अवैध शराब की तस्करी पर लगाम लगाने में जुटी पौड़ी पुलिस ने 08 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक शराब तस्कर गिरफ्तार

0
58

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी(पहाड़ ख़बरसार)वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्वेता चौबे द्वारा जनपद में अपराधों की रोकथाम, बढ़ते नशे की प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने, अवैध मादक पदार्थों की खरीद फरोख्त करने वालों के विरूद्ध प्रभावी चैकिंग अभियान चलाकर कड़ी कार्यवाही करने हेतु समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है।

  जिसके क्रम में दिनाँक 16.05.2023 को श्री शेखर चन्द्र सुयाल अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार के निर्देशन, पुलिस उपाधीक्षक पौड़ी के पर्यवेक्षण, थानाध्यक्ष थलीसैण के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा दौराने चैकिंग बेदीखाल रोड़ फरसाड़ी के पास में अभियुक्त *पंकज सिंह को 08 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब मय वाहन संख्या UK07AL0859 में परिवहन करते हुए गिरफ्तार* किया गया। जिस सम्बन्ध में जनपद के थाना थलीसैण में अभियुक्त के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत कर नियमानुसार वैधानिक कार्यवाही की गयी।

 गिरफ्तारशुदा अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वह शराब को राजस्व क्षेत्र पोखड़ा से लाकर बैजरों के आस-पास के गांव में बेचने के लिए लाया था।

नाम पता अभियुक्त:-
पंकज सिंह पुत्र श्याम सिंह, निवासी-ग्राम सेरा, थापला, पो0-जसपुर, थाना- थलीसैंण।

पंजीकृत अभियोगः-
मु0अ0स0-09/23, धारा-60/72 आबकारी अधिनियम।

बरामद माल-
8 पेटी अंग्रेजी शराब (MCDOWELLS)
कीमत लगभग- ₹80,000

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here