अकेले जीवन यापन करने वाले बुजुर्गों की मददगार साबित हो रही एसएसपी पौड़ी की मुहिम,पाबौ पुलिस ने वृद्धजनों की घर-घर जाकर पूछा उनका कुशलछेम

0
51

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी/पाबौ(पहाड़ ख़बरसार)वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्वेता चौबे द्वारा जनपद के समस्त थाना चौकी प्रभारियों को सीनियर सिटीजन की सुरक्षा हेतु बुजुर्ग व्यक्तियों के घर में जाकर उनसे मुलाकात करने, वृद्धजनों का सत्यापन कर लगातार उनके घर जाकर हाल-चाल और उनके हालत जानने, घर में अकेले रह रहे वृद्ध जनों पर विशेष ध्यान दिए जाने व गस्त के दौरान पुलिसकर्मियों को बुजुर्गों का हाल-चाल लेने के साथ ही उनकी छोटी-मोटी जरूरतों को पूरा करने हेतु निर्देशित किया गया है जिस के क्रम में आज चौकी प्रभारी पाबौ दीपक पवार के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा पाबौ चौकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिमखेत में वृद्धजनों के घरों में जाकर उनका हालचाल जाना गया।

इस दौरान उनके द्वारा वृद्धजनों को फल वितरित भी किए गए। चौकी प्रभारी पाबौ दीपक पवार ने बताया कि एसएसपी पौड़ी से मिले दिशा निर्देशों के क्रम में उनकी टीम द्वारा लगातार वृद्धि जनों के घरों में जाकर उन्हें हर संभव मदद उपलब्ध कराई जा रही है। उन्होंने बताया हालचाल जाने के दौरान उनकी टीम द्वारा वृद्धजनों को फल उपलब्ध कराए गए। इसके साथ ही वृद्ध जनों द्वारा दी गई दवा की पर्ची के सापेक्ष दवा भी उन्हें अगले दिन उपलब्ध करा दी जाएगी। पवार ने बताया कि क्षेत्र में जो भी वृद्धजन अकेले जीवन यापन कर रहे हैं उनकी हर संभव मदद करने के लिए पुलिस तत्पर है और लगातार उनकी छोटी-मोटी जरूरतों को पूरा करने का प्रयास भी उनकी टीम द्वारा लगातार किया जा रहा है। और यहां अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा। इस दौरान हेड कांस्टेबल रविंद्र भट्ट,केसर सिंह चौहान, बारू दत्त शर्मा, होमगार्ड अंकित, दलिप व दिगंबर मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here