ओजली व कंडोलिया सीनियर्स टीम पहुँची दूसरे दौर में,कंडोलिया सीनियर्स टीम ने पेनल्टी सूट में कुलमोरी की टीम को 4-1 से हराया

0
129

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पाबौ(पहाड़ ख़बरसार)पाबौ के खूंडेश्वर मैदान में चल रहे स्व: प्रताप सिंह नेगी व स्व: रोहित नेगी स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता में सुपर संडे का दिन ओजली व कंडोलिया सीनियर्स टीम के नाम रहा। रविवार के दिन दो मैच खेले गए। पहला मैच ओजली व भेंसवाडा के बीच खेला गया जहां पहले हाफ में दोनों ही टीमें 2-2 से बराबर रही, मगर दूसरा हाफ में ओजली की टीम ने शुरुआत में ही दो गोल दाग कर बढ़त बना ली जो बढ़त अंत तक कायम रही।

जिसके बलबूते ओजली की टीम ने 4-2 से मैच अपने नाम कर दूसरे दौर में प्रवेश किया। वही सुपर संडे का दूसरा मैच कंडोलिया सीनियर्स टीम व कुलमोरी एफ सी के बीच खेला गया। जिसमें कंडोलिया सीनियर्स टीम विजय रही। कुलमोरी एफ सी की टीम ने पहले हाफ में के अंतिम समय मे 1-0 की बढ़त बना ली थी मगर दूसरे हाफ में कंडोलिया सीनियर्स टीम ने एक गोल कर बराबरी कर ली। अंत तक दोनों ही टीमें 1-1 की बराबरी पर रही। जिसके बाद पेनल्टी शूट के माध्यम से मैच का निर्णय हुआ। जिसमें कंडोलिया सीनियर्स टीम ने कुलमोरी एफ सी की टीम को 4-1 से मात दी। आपको बता दे कंडोलिया सीनियर टीम में पौड़ी के सीनियर स्टार खिलाड़ी शामिल रहे ।इनमें मुकेश नेगी, रवि रावत, कुलदीप बिष्ट,सत्यदेव सिंह, दीपक सिंह कोली,राम सिंह नेगी आदि मोजूत रहे। जो अपने समय के स्टार फुटबॉलर रहे और आज इन्होंने युवाओं के सामने अपने अनुभव का परिचय देते हुए पेनल्टी शूट आउट में 4-1 से कंडोलिया सीनियर को विजय दिलाने में अपना अहम योगदान दिया।

इससे पूर्व खूंडेश्वर मैदान में रस्साकशी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें कोटली ने सरणा को,खंडुली ने चोपड़ा को, कलगड्डी ने पसीणा को व चोपड़ियो ने मिलेई को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। मैच का शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे दीपेश्वरी देवी, राजेंद्र सिंह नेगी, प्रकाश चौहान बिजेंदर सिंह नेगी द्वारा किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि ने खिलाड़ियों से भेंट की,जिसके उपरांत मैच प्रारंभ हुआ। खेल समिति के अध्यक्ष कर्मवीर भंडारी ने बताया कि सोमवार को भी मैच खेले जाएंगे। इस दौरान सुधीर रावत, विवेक नेगी,रविकांत पंत,परमेंद्र चौहान, आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here