चौकी पुलिस ने क्षेत्र में चलाया व्यापक सत्यापन अभियान,81 पुलिस एक्ट में किए एक दर्जन चालन

0
51

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी/पाबौ(पहाड़ ख़बरसार) वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्वेता चौबे द्वारा आगामी चारधाम यात्रा के साथ ही कानून व्यवस्था के दृष्टिगत विगत वर्षो से बाहरी राज्यों से जनपद में कार्यरत एवं निवास करने वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर उनके सत्यापन किये जाने के सम्बन्ध में पुलिस मुख्यालय के आदेशानुसार समस्त थाना चौकी प्रभारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्रों में छात्रों,श्रमिकों, किरायेदारों, घरेलू नौकरों, फड़-फेरी, मजदूरों, बाहरी व्यक्तियों, संदिग्ध रूप से घूम रहे व्यक्तियों के आगमन पर सत्यापन की कार्यवाही करने हेतु कड़े निर्देश दिये गये हैं।

जिसके मध्यनजर आज चौकी पाबौ पुलिस ने इंस्पेक्टर पौड़ी गोविंद कुमार के नेतृत्व में चौकी क्षेत्रों में सत्यापन अभियान चलाकर एक दर्जन लोगों के 81 पुलिस एक्ट में चालान काटे। कार्यवाही के दौरान कामकाजी महिलाओं को उत्तराखंड पुलिस एप की सुविधाओं की विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुये गौरा शक्ति की उपयोगिता बताकर सैल्फ रजिस्ट्रेशन करवाया गया।
चौकी प्रभारी पाबौ दीपक पवार ने बताया की एसएसपी पौड़ी श्वेता से मिले दिशा निर्देशों के बाद चौकी क्षेत्र के अंतर्गत इंस्पेक्टर पौड़ी गोविंद कुमार के नेतृत्व में सत्यापन अभियान चला गया। इस दौरान 12 लोगों के चालन 81 पुलिस एक्ट में किए गए। उन्होंने बताया इस दौरान महिलाओं को पुलिस के द्वारा गौरा शक्ति ऐप के बारे में जानकारी दी गई। उन्होंने बताया पुलिस का यह अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा। इस दौरान रविन्द्र भट्ट,प्रतीक चौधरी आदि मौजूत रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here