पौड़ी-ग्राम प्रधान रात के अंधेरे में अपने ही गांव की युवती को लेकर हुआ फरार, मुकदमा हुआ दर्ज

0
368

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी(पहाड़ ख़बरसार)तहसील पौड़ी के अंतर्गत एक ग्राम प्रधान द्वारा एक युवती को भगा ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि ग्राम प्रधान ने रात के अंधेरे में इस घटना को अंजम दिया। युवति के परिजनों को मामले की जानकारी सुबह चली। वहीं पिता की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। राजस्व पुलिस ने अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही राजस्व पुलिस ने मामले की जांच रेगुलर पुलिस को सौंपे जाने के लिए डीएम को पत्र भेजा है।
तहसील पौड़ी के एक राजस्व क्षेत्र स्थित एक ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान पर गांव की एक युवती को भगा ले जाने का आरोप है। बताया जा रहा है कि ग्राम प्रधान द्वारा युवति को आधी रात में भगाकर ले गया।
इस मामले में युवती के पिता ने राजस्व पुलिस को तहरीर देकर ग्राम प्रधान
के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पिता ने आरोप लगाया कि गांव के प्रधान द्वारा बहला फुसलाकर रात के अंधेरे में उनकी बेटी को भगाकर ले गया।
जानकारी देते हुए नायब तहसीलदार पौड़ी हरेंद्र खत्री ने बताया कि एक राजस्व क्षेत्र के ग्रामीण ने राजस्व पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि 17 अप्रैल की रात को सभी लोग अपने अपने कमरों में सोये हुए थे। अगली सुबह जब सभी लोग जगे लेकिन बेटी घर में नहीं मिली।
बताया युवती के पिता ने ग्राम प्रधान पर उनकी बेटी को आधी रात में भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है। नायब तहसीलदार खत्री ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर पर आरोपी ग्राम प्रधान के खिलाफ युवती के अपहरण कर भगाने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here