बिग ब्रेकिंग//पौड़ी में गुमखाल-सारी मोटर मार्ग में हुआ सड़क हादसा, 4 लोगों ने गवाई अपनी जान

0
268

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी/लैंसडौन(पहाड़ ख़बरसार)लैंसडौन तहसील के गुमखाल-सारी मोटरमार्ग के खराब स्थित के कारण कल रात को चार लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी।

मामला लैंसडौन तहसील के गुमखाल-सारी मोटरमार्ग का जहा कल रात 8 बजे देवडाली निवासी चार लोग अपने गांव गुमखाल से देवडाली के लिए आल्टो कार से निकले, मगर गुमखाल से 200 मीटर की दूरी पर सड़क की घटिया स्थित के कारण उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

वही कार के गिरने की सूचना मिलने पर आसपस लोग ओर पुलिस प्रशासन मोके पर पहुंचा, वही काफी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम द्वारा चार शवों को गहरी खाई से निकाला गया।

वही मृतको की पहचान देवडाली
निवासी चंद्र मोहन बिष्ट, दिनेश बिष्ट, अतुल बिष्ट ओर चुना बिष्ट के रूप में हुई है।

वही इस मार्ग के ख़राब स्थित को लेकर ग्रामीणों ने शासन प्रशासन को बार शिकायत की, मगर आज तक शासन प्रशासन के कानों तक जू तक नही रेगी।

दो माह पूर्व में ग्राम सारी में सरकार जनता द्वारा में ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री के विशेष सचिव आर मीनाक्षी सुन्दरम से इस मार्ग को कर शिकायत की मगर किसी ने जरा भी इन ग्रामीणों की नही सुनी ओर आज नतीजा यह है कि चार परिवारों के लोगो को अपनी जान गवानी पड़ी।

अब बड़ा सवाल है आखिर शासन प्रशासन और क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों को नई सड़क खोदने में क्या दिलचस्पी है, क्यों वर्षो पुरानी सड़को को ठीक नही किया जा रहा है। आखिर कब तक ग्रामीणो की जिंदगी से खेला जायेगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here