ब्रेकिंग//जनपद पौड़ी में यहाँ पर गुमशुदा महिला का शव लटका मिला पेड से,क्षेत्र में सनसनी

0
142

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी(पहाड़ ख़बरसार)थलीसैंण थाना क्षेत्र के अंर्तगत एक गुमशुदा महिला का शव गांव के जंगल में लटका हुआ मिला। देखते ही देखते आस पास के क्षेत्र में यह खबर आग की तरह फैल गई। जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई। पुलिस के अनुसार मामले में बीती 28 जुलाई को ही पति ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि मृतक के दो बच्चे भी हैं। पुलिस पूरे घटनाक्रम को आत्महत्या से जोड़कर मान रही है।
थलीसैंण थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक विवाहिता महिला का शव गांव के जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला। थानाध्यक्ष थलीसैंण सतेंद्र भंडारी ने बताया कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत घूरी गांव के जंगल में घर से लापता विवाहिता का शव पेड से लटका हुआ मिला। उन्होंने बताया कि जंगल में जब महिला चारा पत्ती लेने गई तो उन्होंने पेड़ पर लटके हुए एक शव को देखा। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। साथ ही परिजनों को भी अवगत कराया। एचओ भंडारी ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ घूरी गांव से कुछ दूरी पर जंगल में घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा।
बताया कि घूरी गांव निवासी महिला 25 साल की आरती पत्नी वीरेंद्र सिंह 27 जुलाई से लापता चल रही थी। इस मामले में महिला के पति वीरेंद्र सिंह ने 28 जुलाई को थाने में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टा फिलहाल आत्महत्या बताया जा रहा है। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पौड़ी भेज दिया है।
बताया कि मामले में परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। एचओ भंडारी ने बताया कि मौत के कारणों का फिलहाल अभी पता नहीं चल पा रहा है। हालांकि पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतक के दो बच्चे हैं तथा उसका मायका चैथानपट्टी में था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here