ब्रेकिंग//पौड़ी में एक बार फिर रिश्ते हुए शर्मसार, रिश्तेदार ने ही नाबालिक को बनाया अपनी हवस का शिकार

0
626

मुकेश बछेती

पौड़ी(पहाड़ ख़बरसार)जनपद पौड़ी के श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र से एक रिश्तो को शर्मशार करने का मामला सामने आया है। जहां एक 17 वर्षीय नाबालिक किशोरी ने अपने ही रिश्तेदार पर खुद के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद नाबालिग किशोरी ने सरकारी अस्पताल में एक नवजात शिशु को जन्म दिया है। बताया जा रहा है किशोरी के पेट में दर्द होने की वजह से उसे
सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसने नवजात शिशु को जन्म दिया। जिसके बाद से उसके परिवार में कोहराम मच गया। जब किशोरी से शिशु के पिता के बारे में पूछताछ की गई तो किशोरी द्वारा बताया गया की उसके ही रिश्तेदार जो कि पौड़ी का रहने वाला है और पेशे से ट्रक ड्राइवर है। उनसे उसके साथ बलात्कार किया था। जब उक्त व्यक्ति के बारे में छान बीन की गई तो पता लगा की वह पहले से ही शादी शुदा है और उसकी दो पत्नियां है।
घटना के बाद लड़की के माता-पिता ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है। किशोरी की माता पिता की तहरीर पर पुलिस ने उस व्यक्ति के खिलाफ पोक्सो एक्ट तथा अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इस पूरे में एसएसपी पौड़ी स्वेता चौबे ने बताया कि उक्त किशोरी के माता-पिता द्वारा थाना में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। और आरोपी ड्राइवर की धड़कन के लिए पुलिस टीम का गठन कर संभावित ठिकानों में दबिश दी जा रही है।
बाइट1-स्वेता चौबे,एसएसपी पौड़ी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here