ब्रेकिंग/लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भूतनाथ मंदिर के समीप विदेशी महिला को घायल करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
43

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी/लक्ष्मण झूला(पहाड़ ख़बरसार)शुक्रवार शाम लक्ष्मण झूला थाना पुलिस को सूचना मिली कि भूतनाथ मंदिर के ऊपर सड़क पर एक विदेशी महिला को एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा छेड़छाड़ कर घायल कर दिया है व उक्त व्यक्ति जंगल में कहीं फरार हो गया है। सूचना के आधार पर थाना अध्यक्ष लक्ष्मण झूला विनोद गोसाई पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे व उनके द्वारा घायल विदेशी महिला को पीएचसी सेंटर लक्ष्मण झूला स्थित उपचार के लिए लाया गया। साथ ही घटना को अंजाम देने वाले युवक की तलाश व गिरफ्तारी किए जाने हेतु दो पुलिस टीमों का गठन कर कार्यवाही शुरू की गई।

गठित पुलिस टीम में से एक टीम द्वारा भूतनाथ मंदिर के आसपास स्थित जंगल में चेकिंग अभियान चलाया गया व दूसरी टीम द्वारा सीसीटीवी केमरे खंगालने गए। चेकिंग के दौरान उक्त व्यक्ति भूतनाथ मंदिर के नीचे स्थित जंगल में छिपा मिला। जिसने पूछताछ करने पर अपना नाम अनुज पुत्र चरण सिंह सहारनपुर उत्तर प्रदेश निवासी बताया। थाना लक्ष्मण झूला विनोद गोसाई ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है इसके साथ ही घायल विदेशी महिला को भी डॉक्टरों ने उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है उन्होंने बताया कि उक्त मामले में लक्ष्मण झूला पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अपनी विवेचना शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here