मित्र पुलिस की अच्छी पहल-ड्यूटी के साथ जन जागरूकता अभियान भी चला रही है श्रीनगर पुलिस

0
74

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी/श्रीनगर(पहाड़ ख़बरसार)होली पर्व के अवसर पर जहां हर और होली की चकाचौंध साफ दिखाई दे रही है,और हर कोई होली के रंगों में सराबोर होने के लिए तैयार है। तथा होली पर्व को लेकर युवक-युवतियों में उत्साह और उल्लास साफ नजर आ रहा है वही श्रीनगर पुलिस अपनी ड्यूटी का फर्ज निभाने के साथ-साथ जन जागरूकता अभियान भी चला रही है।

इस संबंध में आपको बताते चलें कि कोतवाली श्रीनगर के प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी के दिशानिर्देशों में महिला हेल्पडेस्क श्रीनगर की टीम के द्वारा आज गोला बाजार स्थित चौक पर स्टाल लगाकर महिलाओं में गौरा शक्ति एप और महिला संबंधी जन जागरूकता अभियान चलाया गया है ।

इस अभियान में महिला हेल्प डेस्क प्रभारी उपनिरीक्षक प्रवीना सिदोला के द्वारा होली के त्यौहार पर बाजार में खरीदारी करने आयी युवतियों को गौरा शक्ति एप और महिला अपराध से निवारण की जागरूकता के संबंध में बताया जा रहा है।

निसंदेह यह एक अच्छी और अनुकरणीय पहल समझी जा सकती है इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया की होली पर्व की सभी को बधाई है और यह जन जागरूकता अभियान आगामी दिनों में भी लगातार जारी रहेगा जिससे हमारी महिलाओं को और युवतियों को महिला संबंधी अपराधों से निवारण के संबंध में जानकारी हो सके। अभियान मे उपनिरीक्षक प्रवीना सिदोला और महिला का0 हेमलता मौजूद रही

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here