राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा द्वारा पुरानी पेंशन बहाली हेतु पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद हरिद्वार रमेश पोखरियाल निशंक को सौपा ज्ञापन

0
46

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

हरिद्वार(पहाड़ ख़बरसार)राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा द्वारा पुरानी पेंशन बहाली हेतु माननीय सांसद हरिद्वार रमेश पोखरियाल निशंक को एक ज्ञापन दिया गया। जिसका संज्ञान लेते हुए माननीय सांसद हरिद्वार ने माननीय मुख्यमंत्री उत्तराखंड को पुरानी पेंशन बहाली हेतु एक पत्र प्रेषित किया। माननीय सांसद के पत्र का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा सकारात्मक संज्ञा लिया गया। राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा लगातार पुरानी पेंशन बहाली हेतु प्रयासरत है। इसी के तहत विभिन्न कार्यक्रमों एवं जनप्रतिनिधियों के माध्यम से पुरानी पेंशन बहाली हेतु प्रयास किया जा रहा है।

1 मई को दिल्ली में संसद घेराव के लिए तैयारियां जोरों पर है।

मोर्चा के प्रांतीय प्रभारी विक्रम सिंह रावत ने कहा कि 1 मई को दिल्ली में होने वाले संसद घेराव के लिए पूरे प्रदेश से हजारों की संख्या में कार्मिक दिल्ली पहुंचेंगे और केंद्र सरकार को अपनी ताकत का एहसास दिलाएंगे। प्रांतीय अध्यक्ष महिला बबीता रानी ने कहा कि मातृशक्ति का विशेष योगदान रहेगा। मातृशक्ति पुरानी पेंशन बहाली के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर करेगी और पुरानी पेंशन बहाली तक संघर्षरत रहेगी। मोर्चा के प्रांतीय सचिव ने कहा कि 1 तारीख को संसद घेराव के माध्यम से हम केंद्र सरकार को चेतावनी देना चाहते हैं कि पुरानी पेंशन से कम हमे कुछ भी मंजूर नहीं है। प्रांतीय कार्यकारी अध्यक्ष जयदीप रावत ने कहा की यह आर-पार की लड़ाई है और केवल एकमात्र मांग जिसके लिए मोर्चा लगातार प्रयास कर रहा है उसे हासिल करने के लिए 1 मई को अधिक से अधिक संख्या में कर्मचारियों से प्रतिभाग करने का आह्वान किया है। प्रदेश अध्यक्ष मुकेश प्रसाद ने सभी कार्मिकों एवं सभी घटक संगठनों से आह्वान किया है कि वे अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर इस कार्यक्रम को सफल बनाते हुए पुरानी पेंशन की इस लड़ाई को धार दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here