स्वतंत्रता दिवस के 76वीं वर्षगांठ के अवसर पर पर्यटन विभाग के तत्वाधान में कंडोलिया थीम पार्क से अदवाणी मार्ग तक साईकिल रैली का किया गया आयोजन

0
16

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी(पहाड़ ख़बरसार) स्वतंत्रता दिवस के 76वीं वर्षगांठ के अवसर पर पर्यटन विभाग के तत्वाधान में कंडोलिया थीम पार्क से अदवाणी मार्ग तक साईकिल रैली का आयोजन किया गया। साईकिल रैली को स्थानीय विधायक राजकुमार पोरी द्वारा हरी झंड़ी दिखाकर रवाना किया गया। आयोजित रैली में 20 प्रतिभागियों द्वारा प्रतिभाग किया।
मुख्य अतिथि स्थानीय विधायक ने कहा कि इस तरह के आयोजनों का समय-समय पर होना जरूरी है। कहा कि साईकिल रैली से न केवल एकता और एकजुटता का संदेश प्रसारित होता है बल्कि यह खुद को फिट रखने का बहुत बड़ा माध्यम है। इसके अलावा उन्होंने वहां उपस्थित प्रतिभागियों को कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों में प्रतिभाग करना बेहद जरूरी है, जिससे क्रीड़ा के क्षेत्र में बढ़ावा मिल सकेगा। कहा कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए सभी लोग अपने-अपने घरों में तिरंगा लगाएं तथा उसका सम्मान भी करें। कहा कि तिरंगा हमारे देश का मान सम्मान है, उसका सम्मान करना हर व्यक्ति का कर्तव्य होना जरूरी है।
इस अवसर पर जिला पर्यटन विकास अधिकारी प्रकाश खत्री, जिला क्रिड़ा अधिकारी अनूप बिष्ट सहित रितेश नेगी, कांता प्रसाद, मनोज व प्रतिभागी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here