DM डॉ आशीष चौहान ने यम्केश्वर के कुनाऊ चौड़ ग्राम पंचायत का किया स्थलीय निरीक्षण,ग्रामीणों ने रखी डीएम के समक्ष अपनी समस्याएं

0
69

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी(पहाड़ ख़बरसार)जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान द्वारा विकासखंड यम्केश्वर के कुनाऊ चौड़ ग्राम पंचायत का स्थलीय निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को बच्चों का टीकाकरण कराने तथा पशुपालन विभाग को पशुओं की बीमारियों का निदान करने के निर्देश दिए। उन्होंने कुनाऊ क्षेत्र को मिल्क कलस्टर के तौर पर विकसित करने के खंड विकास अधिकारी को निर्देश दिए, साथ ही महिलाओं को उज्जवला गैस योजना का समुचित लाभ देने तथा केंद्र व राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं और कार्यक्रमों का गरीबों और वंचित वर्गों को बेहतर समुचित लाभ देने के निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त जिलाधिकारी ने परियोजना प्रबंधक उरेडा को कुनाउ क्षेत्र में पर्याप्त मात्रा में स्ट्रीट लाइट लगवाने तथा मुख्यमंत्री सौर प्लांट योजना का लाभ देने के लिए उचित होमवर्क करने तथा उस समय में अग्रिम कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
इस दौरान जिलाधिकारी के साथ खंड विकास अधिकारी यम्केश्वर दृष्टि आनंद, तहसीलदार श्रेष्ठ गुनसोला, परियोजना प्रबंधक राजेश्वरी सहित संबंधित विभागीय अधिकारी और कार्मिक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here