DM पौड़ी डॉ आशीष चौहान नी जल जीवन मिशन की ली बैठक,धीमी कार्य प्रगति पर जताई नाराजगी

0
52

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी(पहाड़ ख़बरसार) जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान ने जिला कार्यालय सभागार में जल जीवन मिशन की बैठक ली। पिछली बैठक में निर्धारित लक्ष्य के सापेक्ष धीमी प्रगति अधिशासी अभियन्ता जल संस्थान कोटद्वार को चेतावनी जबकि अधिशासी अभियन्ता जल संस्थान पौड़ी का माह फरवरी का वेतन रोकने के निर्देश दिये गये।
बुधवार को आयोजित जल जीवन मिशन की बैठक में जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि अगली बैठक से पूर्व जो लक्ष्य दिये हैं उनका कार्य पूर्ण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि जिन कार्यों के टेंडर शेष हैं उनका समय पर टेंडर प्रक्रिया पूर्ण करें। कहा कि जो कार्य पूर्ण होते हैं उनका विवरण सहित तत्काल पोर्टल पर अपलोड भी करें। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि कार्य के प्रति विशेष ध्यान दें तथा कार्य में तेजी लाएं। उन्होंने जल संस्थान पौड़ी को निर्देशित किया कि कार्य में तेजी लाते हुए रिपोर्ट प्रस्तुत करें। साथ ही उन्होंने संबंधित अधिकारियों को प्रतिदिन लग रहे पेयजल कनेक्शनों की रिपोर्ट भी प्रस्तुत करने को कहा।
बैठक में मुख्य शिक्षाधिकारी डॉ0 आनंद भारद्धाज, पीएम स्वजल दीपक रावत, अधिशासी अभियंता जल संस्थान कोटद्वार संतोष उपाध्याय, जल निगम से बीरेंद्र भट्ट, कोटद्वार आशीष मिश्रा, श्रीनगर दिशा सहित अन्य अधिकरी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here