जनपद पौड़ी की 480 में से 135 किलोमीटर मोटर मार्गो हुए गड्डा मुक्त-DM पौड़ी डॉ0 आशीष चौहान

0
52

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पौड़ी(पहाड़ ख़बरसार) जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान ने मोटर मार्गो को गड्डा मुक्त एवं पैचलेस बनाये जाने हेतु एनआईसी कक्ष में संबंधित अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने निर्देशित किया कि जिन मार्गो का कार्य पूर्ण होता है तत्काल उसकी फोटोग्राफ्स सहित रिपोर्ट प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें।
शक्रवार को आयोजित बैठक में जिलाधिकारी ने समस्त उपजिलाधिकारी व अधिशासी अभियंता को निर्देशित किया कि जिन-जिन मार्गो पर पैचवर्क का कार्य हो रहा है वहां मौके पर जाकर निरीक्षण करें। साथ ही उन्होंने कहा कि गुणवत्ता के साथ कार्य करना सुनिश्चित करें।

जनपद में 480 किमी0 का लक्ष्य रखा गया है, जिसमें 135 किमी0 का कार्य पूर्ण हो चुका है। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि शेष कार्य को भी तत्काल पूर्ण करते हुए उसकी रिपोर्ट प्रस्तुत करें। उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारी को निर्देश दिये कि सतपुली से गुमखाल मार्ग पर जहां-जहां गड्डे हुए हैं उसका कार्य भी तेजी से करें। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को कहा कि नियमित रूप से कार्यो की मॉनिटरिंग करते रहें।
इस अवसर पर अधीक्षण अभियंता पीएस बृजवाल, उपजिलाधिकारी सदर आकाश जोशी, अधिशासी अभियंता प्रांतीय खंड डीपी नौटियाल व वीसी के माध्यम से उपजिलाधिकारी श्रीनगर अजयबीर सिंह, लैंसडाउन सोहन सिंह, कोटद्वार प्रमोद कुमार सहित अन्य अधिकारी जुड़े रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here