स्व: प्रताप सिंह नेगी व स्व: रोहित नेगी की स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता में पहला मैच रहा बीपीएड पैठाणी के नाम

0
269

रिपोर्ट/मुकेश बछेती

पाबौ(पहाड़ ख़बरसार)पाबौ की खूंडेश्वर मैदान में मंगलवार से स्वर्गीय प्रताप सिंह नेगी व स्वर्गीय रोहित नेगी स्मृति फुटबॉल प्रतियोगित का आगाज हो गया। यह आयोजन पाली गांव निवासी स्वर्गीय प्रताप सिंह नेगी व स्वर्गीय रोहित नेगी की स्मृति में आयोजित की जा रही है। प्रतियोगिता का आयोजन फुटबॉल खेल समिति पाबौ, व्यापार सभा पाबौ व टेक्सी यूनियन व क्षेत्र के समस्त जनप्रतिनिधियों के सहयोग से किया जा रहा है। इसके साथ ही प्रतियोगिता में ग्रामीण महिलाओं की रस्साकशी प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जा रहा है।

समिति के अध्यक्ष कर्मवीर भंडारी व व्यापार सभा के अध्यक्ष लखपत डोभाल ने बताया कि प्रतियोगिता का शुभारंभ ब्लॉक प्रमुख पाबौ डॉ रजनी रावत ने किया। उन्होंने बताया कि रस्साकशी प्रतियोगिता में पाली,छानी,सिमखेत व ढीक्वाली गांव की टीम दूसरे दौर में प्रवेश कर दिया है। उन्होंने बताया कि फुटबॉल प्रतियोगित में मंगलवार को पहला मैच बीपीएड पैठाणी व मरोड़ा के बीच खेला गया।

जिसमें बीपीएड पैठाणी की टीम 5-1 से विजय रही। उन्होंने बताया कि बुधवार को पौड़ी की केसुन्दर व छानी की टीम के बीच दूसरा मैच खेला जाएगा। उन्होंने बताया की प्रतियोगिता में कुल 16 टीम अलग-अलग क्षेत्र से प्रतिभाग कर रही है जिसमें प्रथम विजेता टीम को स्वर्गीय प्रताप सिंह नेगी स्मृति ट्रॉफी व 31000 रुपए नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा। जबकि उपविजेता टीम को स्वर्गीय रोहित नेगी स्मृति ट्रॉफी व 21000 रुपये नगद देकर पुरस्कार किया जाएगा। उन्होंने बताया यह प्रतियोगिता 12 फरवरी तक पाबौ के खूंडेश्वर मैदान में आयोजित की जाएगी। इस दौरान व्यापार सभा के सदस्य,पाबौ खेल समिति के सदस्य,टेक्सी यूनियन पाबौ के सदस्य क्षेत्रिया जनप्रतिनिधि व खेल प्रेमी मोजूत रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here